Forgot your password?

Enter the email address for your account and we'll send you a verification to reset your password.

Your email address
Your new password
Cancel
बॉलीवुड के डैशिंग पर्सनेलिटी वाले अभिनेता अर्जुन कपूर आज अपना 34वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं। अर्जुन का जन्म 26 जून 1985 को मुंबई में बोनी कपूर और मोना शूरी कपूर के घर पर हुआ था। इतने सालों में अर्जुन कपूर की जिंदगी में काफी उतार-चढ़ाव आए... मां मोना शूरी की मौत के बाद से अर्जुन कपूर केवल अपनी बहन अंशुला के साथ ही उनकी बॉन्डिंग अच्छी थी... लेकिन श्रीदेवी की मौत के बाद से अर्जुन कपूर की जिंदगी काफी बदल गई है... अब वह अपने पिता बोनी कपूर और उनकी बेटियों जाह्नवी और खुशी के साथ अपनी बॉन्डिंग गहरी कर रहे है... अर्जुन हर कदम पर अपनी बहनों के साथ खड़े दिखते हैं।
आज अर्जुन कपूर के इसी प्यार और सम्मान का आभार जताते हुए आज जाह्नवी कपूर ने अर्जुन कपूर के लिए सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखी। इस पोस्ट में जाह्नवी ने पहली बार अर्जुन कपूर को भईया कहकर बुलाया।
उन्होंने लिखा, “हमारी स्ट्रेंथ की वजह आप हैं, बेहद प्यार, हैप्पी बर्थडे अर्जुन भैया।” इस पोस्ट के साथ जाह्नवी ने एक तस्वीर भी शेयर की, इस तस्वीर में अर्जुन अपनी तीन बहनों अंशुला, जाह्नवी और खुशी के साथ नजर आ रहे हैं।

You are the reason for our strength. Love you, happy birthday Arjun bhaiya ❤️

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor) on

अपने जन्मदिन के मौके पर किसी खास से इस तरह से स्पेशल विश किसी का भी दिन खास बना देती है।
श्रीदेवी की मौत के बाद अर्जुन ने बढ़ाया बहनों से प्यार-
आपको बता दें, श्रीदेवी की मौत से पहले अर्जुन कपूर उनकी फैमिली से दूर ही रहते थे। लेकिन जब श्रीदेवी का निधन हुआ, तो उन्होंने एक बेटे की तरह हर वो काम किया जो एक बेटे का कर्तव्य होता है। हर उस मौके पर अर्जुन कपूर खुशी और जाह्नवी के लिए खड़े रहते हैं, जब उन्हें एक बड़े भाई की जरूरत होती है। अपनी मां को खोने का दुख अर्जुन कपूर भलीभांति जानते हैं, शायद यही कारण है कि श्रीदेवी के जाने के बाद अर्जुन ने पापा बोनी कपूर के साथ अपनी सौतेली बहनों को भी सगे भाई का प्यार दिया है।
YOUR REACTION
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0

Add you Response

  • Please add your comment.