Forgot your password?

Enter the email address for your account and we'll send you a verification to reset your password.

Your email address
Your new password
Cancel
बॉलीवुड एक्टर इरफ़ान ख़ान ने हिंदी मीडियम मूवी के लिए सर्वक्षेष्ठ अभिनय की कैटेगरी में एवार्ड मिलने पर IIFA का शुक्रिया अदा किया है. इरफ़ान ने ‘उनके हमसफ़र बनने’ के लिए अपने फ़ैंस को भी धन्यवाद दिया है. बता दें कि इरफ़ान इन दिनों लंदन में हैं जहां वह एक गंभीर बीमारी का इलाज करवा रहे हैं. उनकी ग़ैरमौजूदगी में हैदर मूवी की उनकी को-स्टार श्रद्धा कपूर ने एवार्ड लिया.
इरफ़ान ने मंगलवार को सोशल मीडिया ट्वीटर पर लिखा-“आइफ़ा का धन्यवाद और उन दर्शकों को भी धन्यवाद जो मेरे हमसफ़र रहे हैं.”
<blockquote class="twitter-tweet" data-lang="en"><p lang="en" dir="ltr">Thank you to <a href="https://twitter.com/IIFA?ref_src=twsrc%5Etfw">@IIFA</a> and our audience who have been part for my journey 😊 <a href="https://twitter.com/hashtag/IIFA2018?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw">#IIFA2018</a> <a href="https://t.co/GpxSmflkLx">https://t.co/GpxSmflkLx</a></p>— Irrfan (@irrfank) <a href="https://twitter.com/irrfank/status/1011456299647885312?ref_src=twsrc%5Etfw">June 26, 2018</a></blockquote><script async src="https://platform.twitter.com/widgets.js" charset="utf-8"></script>
गौरतलब है कि साकेत चौधरी निर्देशित हिंदी मीडियम एक ऐसे दंपत्ति की कहानी है जिन पर अपने बच्चों का अच्छे स्कूल में एडमिशन करवाने का प्रेशर है, मूवी में इरफ़ान के साथ पाकिस्तानी एक्टर सबाह क़मर भी हैं।
इस वर्ग में रनबीर कपूर (जग्गा जासूस), आदिल हुसैन (मुक्ति भवन), राजकुमार राव (न्यूटन) और अक्षय कुमार (टॉयलेट:एक प्रेम कथा) को भी नॉमिनेट किया गया था. ये एवार्ड समारोह पिछले सप्ताहंत बैंकॉक में हुआ था जिसमें बॉलीवुड की जानीमानी हस्तियों ने शिरकत की थी।
इसी महीने इरफ़ान ने बताया था कि वो किस तरह अपनी बीमारी से दो चार हुए. बॉम्बे टाइम्स के साथ बाचीत में उन्होंने बताया था, “मैं बिल्कुल ही अलग परिस्थिति में था, मैं एक तेज़ रफ़्तार ट्रेन में सफ़र कर रहा था, मेरे सपने थे, योजनाएं थी, आकांक्षाए थी, उद्देश्य थे जिनमें मैं पूरी तरह डूबा हुआ था. और तभी अचानक किसी ने आकर मेरे कंधे को थपथपाया और मैंने देखा कि वो टीसी था: “आपकी मंज़िल आने वाली है. कृपया उतर जाएं.” मैं कन्फ़्यूज़ हो गया: “नहीं, नहीं. मेरी मंज़िल अभी नहीं आई है.” “नहीं, ये ख़त्म हुआ. ये ऐसा ही है. कभी-कभी ऐसा भी होता है. इस अचानक हुई घटना से मुझे एहसास हुआ कि कैसे आप एक कॉर्क हैं जो बेलग़ाम लहरों वाले समंदर में बह रहा है! और आप उसे जद्दोजहद से क़ाबू में करने की कोशिश कर रहे हैं.”
फिलहाल इरफ़ान ख़ान की दो फ़िल्में कारवां और पज़ल रिलीज़ के लिए तैयार हैं। जबकि विशाल भारद्वाज की फिल्म के लिए अटकलें जारी हैं, दरअसल विशाल इरफान और दीपिका पादुकोण को लेकर एक फिल्म बनाना चाहते थे, पर इरफान की बीमारी की वजह से इस प्रोजेक्ट पर काम नहीं हो सका।
YOUR REACTION
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0

Add you Response

  • Please add your comment.