Forgot your password?

Enter the email address for your account and we'll send you a verification to reset your password.

Your email address
Your new password
Cancel
इस समय इंडस्ट्री के दो दिग्गज कलाकार कैंसर की बीमारी से जूझ रहे हैं... सोनाली बेंद्रें जहां न्यूयार्क में अपना इलाज करवां रही हैं, वहीं इरफान का ट्रीटमेंट लंदन में चल रहा है। वहीं अब फिल्म इंडस्ट्री से एक और नाम इसमें शामिल हो सकता है, वह है सिंगर लकी अली का है। दरअसल, मशहूर सिंगर लकी अली ने गुरुवार को अपने ऑफिशियल आईडी से एक ऐसा ट्वीट किया है, जिससे उनकी इस बीमारी से ग्रसित होने का अंदाजा लगाया जा रहा है।
दरअसल लकी अली ने गुरूवार दोपहर एक ट्वीट किया है, जिसमें उन्होने लिखा है... ‘डियर कीमोथ्रेपी यू शुड नॉट बी एन ऑप्शन एवर’। हालांकि सिंगर ने लकी ने अपने ट्वीट में ये स्पष्ट नहीं किया है कि उन्हें क्या बीमारी हुई है। पर उनके ट्वीट से ऐसा लग रहा है कि वो कैसंर की बीमारी से जूझ रहे हैं।
<blockquote class="twitter-tweet" data-lang="en"><p lang="en" dir="ltr">Dear Chemo therapy you should not be an option..ever...</p>— luckyali (@luckyali) <a href="https://twitter.com/luckyali/status/1019848711701180416?ref_src=twsrc%5Etfw">July 19, 2018</a></blockquote><script async src="https://platform.twitter.com/widgets.js" charset="utf-8"></script>
वैसे देखा जाए तो लकी के ट्वीट से ऐसा लग रहा है कि वे कीमोथ्रेपी से परेशान हो गए हैं ऐसे में वे कह रहे हैं ये हमेशा के लिए विकल्प नहीं बनना चाहिए। हो सकता है कि लकी अभी स्पष्ट रूप से अपनी बीमारी का खुलासा नहीं करना चाहते होंगे, ऐसे में उन्होंने सिर्फ इतनी ही बात कही है। हालांकि ये भी हो सकता है कि लकी किसी परिचित के लिए ये बात लिखी हो।
इस तरह अभी तक तो ये स्पष्ट नहीं है कि उन्होंने ये बात खुद के लिए लिखी है या फिर किसी और के लिए। वैसे भी लकी फिल्म इंडस्ट्री से ताल्लुख रखने के बाद भी हमेशा से लो प्रोफाइल ही रहना पसंद करते रहे हैं। हालांकि बीते कुछ सालों से बॉलीवुड से दूर ही रहे हैं। गौरतलब है कि लकी अली ऋतिक रोशन की पहली फिल्म कहो न प्यार है के लिए ऋतिक की आवाज बने थे, उनके गाए इस फिल्म में सारे गाने हिट रहे थे। लकी अली ने बतौर एक्टर भी सुर, कांटे, कसक जैसी कई सारी फिल्मों में काम किया है।
YOUR REACTION
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0

Add you Response

  • Please add your comment.