Forgot your password?

Enter the email address for your account and we'll send you a verification to reset your password.

Your email address
Your new password
Cancel
टीवी एक्ट्रेस हिना खान अक्सर किसी ना किसी वजह से खबरों में बनी रहती हैं... हाल ही में वे अपने म्यूजिक वीडियो के कारण सुर्खियों में थी, वहीं अब खबर आई है कि हिना पर 12 लाख रुपये की धोखाधड़ी का आरोप लगा है। हालांकि हिना ने इस बारे में अपने सोशल मीडिया पर लिख कर सफाई भी दी है।
दरअसल मीडिया में आई खबरों की माने तो हिना ने किसी इवेंट के लिए 12 लाख की ज्वैलरी उधार ली थी, पर हिना ने उसे वापस नही किया, इसलिए हिना को इसके लिए कानूनी नोटिस भी भेजा जा गया। ऐसे में मीडिया में ये खबर आने के बाद हिना नाराज हो उठी और इसका इजहार उन्होने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर किया।
<blockquote class="twitter-tweet" data-lang="en"><p lang="en" dir="ltr">LOL🤣🤣🤣wonder why this legal notice did not reach my house and instead reached all the media houses..😂👏👏 sorry haters this tactic will not work.. try something new.. bhassodi will still shine <a href="https://twitter.com/hashtag/Bhasoodi?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw">#Bhasoodi</a> <a href="https://twitter.com/hashtag/NoMoreBullshit?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw">#NoMoreBullshit</a> <a href="https://twitter.com/hashtag/BhasoodiHits7M?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw">#BhasoodiHits7M</a> <a href="https://t.co/BtZQ7jfSB8">https://t.co/BtZQ7jfSB8</a></p>— HINA KHAN (@eyehinakhan) <a href="https://twitter.com/eyehinakhan/status/1019706052093382656?ref_src=twsrc%5Etfw">July 18, 2018</a></blockquote><script async src="https://platform.twitter.com/widgets.js" charset="utf-8"></script>
हिना ने ट्विटर पर लिखा है, 'मैं हैरान हूं कि जो कानूनी नोटिस मेरे घर भी नहीं पहुंचा है पर सभी मीडिया हाउस में पहुंच गया हैं, मुझसे नफरत करने वाले माफ करिए ये पैंतरा नहीं चलेगा.'
गौरतलब है कि हाल ही में हिना खान की म्यूजिक वीडियो 'भसूड़ी' रिलीज हुई है, जिसे 8 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। वहीं अब खबर आ रह है कि ‘कसौटी जिंदगी की 2’ में कोमोलिका का किरदार निभाने वाली हैं।
YOUR REACTION
  • 1
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0

Add you Response

  • Please add your comment.