Forgot your password?

Enter the email address for your account and we'll send you a verification to reset your password.

Your email address
Your new password
Cancel
सदी के महानायक अमिताभ की बेटी ने जिंदगी में पहली बार एक्टिंग की। बेटी के साथ एक्टिंग करने के बाद अमिताभ बच्चन भी बेहद इमोशनल होकर वीडियो शेयर किया था, लेकिन किस्मत देखिए पहली बार एक्टिंग करने वाली श्वेता बच्चन को ऐसा झटका लगा की, उसे वो जिंदगी भर याद रखेंगे। क्योंकि ये शॉर्ट फिल्म अब कभी रिलीज नहीं हो पाएगी।
आपको याद होगा ट्वीटर पर वीडियो के शेयर करते हुए अमिताभ ने लिखा था, 'ये मेरे लिए बहुत भावुक पल है । मैंने जब-जब इसे देखा मेरी आंखों में आंसू आ गए । बेटियां बेस्ट होती हैं ।' ये शॉर्ट फिल्म ज्वैलरी के लिए एड फिल्म थी। जिसको की दोनों पिता और बेटी के रूप में नजर आ रहे थे। दोनों एक बैंक में जाकर अकाउंट में पैसे ज्यादा आने के बारे में बैंक में जाकर पैसे वापस करने के लिए दरख्वास्त करते दिख रहे हैं। लेकिन उनकी ये दरख्वास्त कुछ लोगों को बिल्कुल पसंद नहीं आया।
<blockquote class="twitter-tweet" data-lang="en"><p lang="en" dir="ltr">T 2870 - Emotional moment for me .. tears welling up every time I see it .. daughters are the BEST !! <a href="https://t.co/7Jes2GDPBo">pic.twitter.com/7Jes2GDPBo</a></p>— Amitabh Bachchan (@SrBachchan) <a href="https://twitter.com/SrBachchan/status/1019210031915560960?ref_src=twsrc%5Etfw">July 17, 2018</a></blockquote><script async src="https://platform.twitter.com/widgets.js" charset="utf-8"></script>
इस ऐड को लेकर ऑल इंडिया बैंक ऑफिसर्स कॉन्फेडरेशन ने आरोप लगाते हुए इस विज्ञापन का विचार और लहजा अपमानजनक बताया है। आपत्ति जताते हुए ज्वैलर्स के खिलाफ केस दर्ज करने की चेतावनी दी । क्योंकि ये ऐड बैंक कर्मियों के काम पर सवाल उठाता है । इससे लाखों कर्मचारियों की भावनाएं आहत हो सकती हैं । जिसके बाद कंपनी ने इस ऐड को सभी मीडिया चैनलों से हटाने का निर्णय लिया है।
ऐड फिल्म में अमिताभ पिता और श्वेता बेटी के रूप में दिखते हैं। दोनों बैंक जाते हैं, जहां उन्हें एक काउंटर से दूसरे काउंटर भेजकर परेशान किया जाता है । अंत में मामला मैनेजर के पास पहुंचता है । यहां बेटी बताती है कि पिता के अकाउंट में एक महीने की पेंशन दो बार आ गई है । जिसे वो लौटाना चाहते हैं । अंत में अमिताभ कहते हैं ये सिद्धांतों और भरोसे की बात है।
ऐसी रोचक और अनोखी न्यूज़ स्टोरीज़ के लिए गूगल स्टोर से डाउनलोड करें Lopscoop एप, वो भी फ़्री में और कमाएं ढेरों कैश वो भी आसानी से
YOUR REACTION
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0

Add you Response

  • Please add your comment.