Forgot your password?

Enter the email address for your account and we'll send you a verification to reset your password.

Your email address
Your new password
Cancel
फिल्मों में बहुत से सितारो ने जुड़वा भाई या बहनों के किरदार निभाएं हैं, आपने ऐसी कई फिल्म देखी होगी जिसमें हूबहू दिखने वाले हीरो या हिरोइन के दो किरदार की वजहों से लोग धोखा खा जाते हैं, पर क्या आपने रिएल में किसी बॉलीवुड सितारे के हमशक्ल को देखा , अगर नहीं तो आज हम आपको ऐसे ही शख्श से मिलवाने जा रहे हैं, जो कि हूबहू एक बॉलीवुड स्टार जैसा दिखता है, और यहां खास बात ये है कि उसका सिर्फ चेहरा ही उस सितारे से नहीं मिलता है बल्कि उसकी बॉडी और स्टाइल भी है सेम टू सेम है।
जी हां, हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्राफ के हमशक्ल डेविड शाहरिया की जो खुद भी पेश से मॉडल और एक्टर हैं। लेकिन डेविड अपने काम से कहीं अधिक आजकल अपने लुक्स के लिए जान जाते हैं, क्योंकि इनका लुक्स काफी कुछ टाइगर श्राफ जैसा है। यहां तक की इनकी तस्वीरें देख तो कुछ लोग इन्हें टाइगर का भाई मान लेते हैं।

Future is not a GIFT Its n ACHIEVEMENT #Nva Giv Up #Aesthetic

A post shared by David Messi (@davidmessi_official) on

इसी वजह से डेविड इन दिनों खूब सुर्खियां पा रहे हैं, सोशल मीडिया पर इनकी तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं। वैसे इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं, रंग-रूप, कद-काठी के साथ-साथ डेविड का स्टाइल भी टाइगर के जैसा ही है, या कह सकतें हैं खुद डेविड टाइगर के स्टाइल को कॉपी करते हैं।

Outdoor click #casual #Loving the pose #indeed

A post shared by David Messi (@davidmessi_official) on

वैसे डेविड का कहना है कि शुरूवात में जब उनकी तुलना टाइगर श्राफ से की जाती थी, तो उन्हें ये अच्छा लगता था, पर अब उनके लिए ये परेशानी का सबब बन रहा है कि उनकी अपनी खुद की पहचान नहीं बची है, बल्कि लोग उन्हे सिर्फ टाइगर के हमशक्ल के रुप में जानते हैं।
डेविड इस समय मॉडलिंग के साथ असमिया भाषा की फिल्मों में भी काम कर रहे हैं, वैसे जिस तरह से वे इन दिनों सुर्खियों में छाए हुए हैं, उसे देखकर लगता है वो दिन दूर नहीं जब वे बॉलीवुड में लैंड कर जाएं, क्योंकि ऐसी बहुत से कलाकार हैं जिन्हें रातों रात शोहरत मिलने के बाद उनके लिए बॉलीवुड के रास्त भी खुल गए। ऐसे में टाइगर और उनके हमशक्ल दोनो को एक ही इंडस्ट्री में देखना दिलचस्प होगा।
ऐसी रोचक और अनोखी न्यूज़ स्टोरीज़ के लिए गूगल स्टोर से डाउनलोड करें Lopscoop एप, वो भी फ़्री में और कमाएं ढेरों कैश वो भी आसानी से
YOUR REACTION
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0

Add you Response

  • Please add your comment.