Forgot your password?

Enter the email address for your account and we'll send you a verification to reset your password.

Your email address
Your new password
Cancel
बॉलीवुड में बहुत से ऐसे कपल हैं जिन्हें आइडियल कपल का दर्जा दिया जाता है और इन्ही में से एक हैं काजोल और अजय देवगन। काजोल-अजय की जोड़ी इसलिए खास मानी जाती है कि क्योंकि जहां आजकल बी-टाउन में रिश्ते बनने के साथ ही बिगड़ने शुरू हो जाते हैं, वहीं काजोल और अजय के बीच का रिश्ता शादी के इतने सालों बाद भी बेहतर और खुशहाल बना हुआ है। आज तक कभी भी इनके बीच मन-मुटाव की खबरें नहीं आई हैं, हां अगर काजोल और अजय की फैमिली किसी वजह से सुर्खियों में आती है तो वजह भी खुशी की ही होती है। जैसा कि इस बार काजोल-अजय की फैमिली सुर्खियां पा रही हैं। दरअसल इन दिनों अजय और काजोल अपने बच्चों न्यासा और युग के साथ लंदन में समर वेकेशन एंजॉय कर रहे हैं और इस वेकेशन से काजोल-अजय की फैमिली पिक्चर्स सोशल मीडिया पर छाई हई हैं।
दरअसल वेकेशन के दौरान बच्चो संग मस्ती करते हुए खास पल की तस्वीरो को काजोल-अजय दोनो ने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। काजोल ने जहां अपने इंस्टा पर बेटी के साथ ली गई तस्वीर को शेयर किया है तो वहीं अजय देवगन ने बेटे युग के साथ फोटो इंस्टा पर डाली हैं।
बेटी न्यासा के साथ फोटो शेयर करते हुए काजोल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लिखा है, जब मेरी बच्ची स्माइल करती है तो लगता है पूरी दुनिया खिर उठी है। वहीं इस बच्ची संग काजोल की इस फोटो को लोग पसंद कर रहे है। इंस्टाग्राम पर अब तक इसे 2 लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं।
वहीं अजय देवगन ने बाइक पर बैठे हुए बेटे युग के साथ ली गई एक फोटो शेयर इंस्टा पर शेयर की है और लिखा है, बाइकर बॉयज। अजय की भी इस फोटो को अब तक 2 लाख से अधिक फैंस लाइक कर चुके हैं।

Biker boys!

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn) on

वहीं प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो काजोल की आखिरी रिलीज फिल्म ‘वीआईपी-2 ललकार’ थी, जिसमें साउथ के सुपरस्टाशर धनुष के साथ नजर आई थीं, वहीं अब वे अपनी अपकमिंग फिल्म 'हेलीकॉप्टर ईला' में एक सिंगल मदर के रोल में नजर आने वाली है और खास बात ये है कि इस फिल्म को खुद अजय देवगन प्रोड्यूस कर रहे हैं।
अजय भी इस वक्त पूरे फॉर्म में चल रहे हैं, दरअसल हाल में अजय ने अपनी तीन फिल्मों का ऐलान किया हैं, जिनमें से दो तो बायोपिक हैं। इन बायोपिक फिल्म में पहली चाणक्य की बॉयोपिक हैं, तो वहीं दूसरी फिल्म फुटबॉल कोच सैयद अब्दुल रहीम की बॉयोपिक बनेगी
ऐसी रोचक और अनोखी न्यूज़ स्टोरीज़ के लिए गूगल स्टोर से डाउनलोड करें Lopscoop एप, वो भी फ़्री में और कमाएं ढेरों कैश वो भी आसानी से
YOUR REACTION
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0

Add you Response

  • Please add your comment.