Forgot your password?

Enter the email address for your account and we'll send you a verification to reset your password.

Your email address
Your new password
Cancel
बॉलीवुड में रहते हुए सलमान खान से पंगा लेना ‘समुद्र में रहकर मगरमच्छ से बैर जैसा है और ऐसा ही कुछ पंगा सलमान से अब देसी गर्ल यानी प्रियंका चोपड़ा ने ले लिया है। जी हां, दो साल तक हॉलीवुड प्रोजेक्ट करने के बाद बीते दिनों प्रियंका चोपड़ा के बॉलीवुड में वापसी की खबरें आ रही थी, जैसा की उन्होंने सलमान खान की फिल्म 'भारत' साइन की थी, पर अब जो खबर आ रही हैं वो ये है कि प्रिंयका ने सलमान की भारत को छोड़ दिया है।
जी हां, ये कोई अफवाह नहीं है, बल्कि इसकी पुष्टि खुद फिल्म के डायरेक्टर अली अब्बास जफर ने ट्विट कर की है और इसके साथ ही अली अब्बास ने इसकी जो वजह बताई है उससे ये कयास लगाए जा रहे हैं कि प्रियंका ने ऐसा निक के लिए किया है।
<blockquote class="twitter-tweet" data-lang="en"><p lang="en" dir="ltr">Yes Priyanka Chopra is no more part of <a href="https://twitter.com/Bharat_TheFilm?ref_src=twsrc%5Etfw">@Bharat_TheFilm</a> & and the reason is very very special , she told us in the Nick of time about her decision and we are very happy for her ... Team Bharat wishes <a href="https://twitter.com/priyankachopra?ref_src=twsrc%5Etfw">@priyankachopra</a> loads of love & happiness for life 😊😉😍</p>— ali abbas zafar (@aliabbaszafar) <a href="https://twitter.com/aliabbaszafar/status/1022673504536129541?ref_src=twsrc%5Etfw">July 27, 2018</a></blockquote><script async src="https://platform.twitter.com/widgets.js" charset="utf-8"></script>
दरअसल अली अब्बास ने ट्विट कर लिखा है... 'जी हां, प्रियंका अब 'भारत' का हिस्सा नहीं हैं और इसके पीछे एक बहुत स्पेशल वजह है, हालांकि प्रियंका ने हमें अपना फैसला बहुत कम समय में बताया है, ऐसे में हम उनके लिए काफी खुश हैं... 'टीम भारत' की तरफ से प्रियंका चोपड़ा को बहुत सारा प्यार और उनके लिए हम खुशियों की दुआ करते हैं'' ।
ऐसे में अली अब्बास जफर के इस ट्वीट से साफ साफ इशारा हो रहा है कि प्रियंका के इतना बड़ा प्रोजेक्ट छोड़ने के पीछे कहीं नहीं निक हैं। क्योंकि अली अब्बास जफर के अपने ट्वीट '' she told us in the Nick of time about her decision and we are very happy for her'' में निक का नाम भी लिया है। वहीं चूकि ऐसी खबरें तो पहले से ही आ रही थीं कि प्रियंका अपने बॉयफ्रेंड निक जोनस से शादी कर सकती हैं, ऐसे में प्रियंका के इस फैसले ने तो ऐसी खबरों को और भी हवा दे दी है।
वहीं कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में ये कहा जा रहा है कि प्रियंका ने निक की वजह से सलमान की फिल्म नहीं छोड़ी, बल्कि असल बात ये है कि उनके हाथ दूसरा कोई बहुत बड़ा प्रोजेक्ट लगा चुका है। ऐसे में वो निक का नाम लेकर वो बचना चाह रही हों। हालांकि इसकी वजह निक से शादी हो या फिर और कुछ, बहुत जल्द ही ये फैंस के सामने आ ही जाएगी।
गौरतलब है कि 'भारत' की शूटिंग अगस्त में शुरू होने जा रही थी पर अब प्रियंका के इस फैसले से टीम को बड़ा झटका लगा है और उन्हे इसके लिए नई हीरोइन तलाशनी है। वहां बात करें फिल्म 'भारत' के बाकी स्टार कास्ट की तो सलमान खान जहां इस फिल्म में लीड किरदार में हैं, वहीं नवोदित एक्ट्रेस दिशा पटानी भी इस फिल्म का हिस्सा बन चुकी हैं, साथ ही मीडिया में खबरों की माने तो इस फिल्म में जैकी श्राफ सलमान के पिता के किरदार में नजर आएंगे। ऐसे में देखने वाली बात ये होगी कि प्रियंका के बाद इस फिल्म में किस एक्ट्रेस की एंट्री होती है।
ऐसी रोचक और अनोखी न्यूज़ स्टोरीज़ के लिए गूगल स्टोर से डाउनलोड करें Lopscoop एप, वो भी फ़्री में और कमाएं ढेरों कैश वो भी आसानी से
YOUR REACTION
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0

Add you Response

  • Please add your comment.