Forgot your password?

Enter the email address for your account and we'll send you a verification to reset your password.

Your email address
Your new password
Cancel
WhatsApp आज सोशल मीडिया का सबसे व्यस्ततम अड्डा बन गया है। यहाँ आपको मजेदार मैसेजेस की भरमार मिलती है। कबी ये मैसेज आपको हँसाते हैं तो कभी गुदगुदाते। कभी-कभी WhatsApp पर आने वाले ये मैसेज आपको बहुत ज़्यादा मोशनल भी कर जाते हैं तो कभी इतने चटपटे और मसालेदार होते हैं कि उनका स्वाद चटखारे लेने वाले होता है। वास्तव में हम आज आपको ऐसे ही कुछ चटपटे और मसालेदार मैसेजेस को दिखाने जा रहे हैं जिनको पढ़कर आप अपनी हँसी नहीं रोक पायेंगे।
तो आइए बिना देर किये देखते हैं इन नटखट मैसेज़ेस को।
जिस दिन उसे सच में BC का सही मतलब समझ में आ गया न तो तो तेरी कैर नहीं है बेटा। ले ले अभी जितनी फिरकी लेनी तुझे उसकी।
इतनी डबल स्टैंडर्ड बातें मत किया कर घोंचू। आजकल की लड़कियाँ इतनी भी इनोसेंट नहीं होती हैं जितनी तू सोच रहा है। इसलिए ज़्यादा चौधरी मत बन वरना वो जो उसका छोटा भाई अभी रूम के बार खड़ा होता है न उसे ही भेजेगी वो तेरी वॉट लगाने, सोच ले।
बात मत बढ़ा यार, चल अपना काम कर ले।ख़ून जला रहा है इधर...
लड़की ही होती तो तुझे कौन सा रबड़ी-इमरती मिलने वाली थी ठरकी। कर ले चैट सही तो कह रहा है वो बंदा। घोर कलयुग तो ये है कि तेरे जैसे लोगों को यहाँ भी स्टेबिलिटी नहीं मिल पा रही है।
अर्रे नींद तो तुझे भी नहीं आ रही है पप्पू, लेकिन तू इतना बड़ा खलियर होगा ये किसी ने सोचा नहीं होगा।
उसे नींद नहीं आ रही है तो कम से कम तू तो सो जा। बड़ा आया डॉक्टर...
सच मानिए तो हीरो ही हो वो असल ज़िन्दगी का। वेल्डिंग का काम करता है मैडम और कम से कम काम तो करता है वो आपकी तरह वो फुल टू फालतू तो नहीं है। मुद्दे की बात करो उससे मुद्दे की।
ऐसी रोचक और अनोखी न्यूज़ स्टोरीज़ के लिए गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड करें Lopscoop App, वो भी फ़्री में और कमाएं ढेरों कैश आसानी से
YOUR REACTION
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0

Add you Response

  • Please add your comment.