Forgot your password?

Enter the email address for your account and we'll send you a verification to reset your password.

Your email address
Your new password
Cancel
कहते हैं सबसे अधिक नशा कामयाबी का होता है जिसमें लोग खुद को संभाल नही पाते हैं, कुछ ऐसा ही हाल इस समय बॉलीवुड के उभरते हुए सितारे सुशांत सिंह राजपूत का है। छोटे पर्दे से बड़े पर्दे का सफर तय करने वाले सुशांत बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाने में लगे हुए, लेकिन अभी से उनके नखरें किसी सुपर स्टार से कम नहीं हैं। यहां तक कामयाबी के नशे में वे लोगों से बदतमीजी तक पर उतर पाएं हैं और हाल ही में सुशांत के इस रवैये का शिकार होना पड़ा है एक बुजुर्ग को।
जी हां, मीडिया में आ रही खबरों की माने तो देहरादून से मुंबई आते हुए फ्लाइट में सुशांत ने जो कुछ किया है, वे किसी भी तरह माफ करने लायक नहीं है। दरअसल ये वाकया तब हुआ है जब सुशांत 'केदारनाथ' की शूटिंग खत्म कर सारा अली खान के साथ वापिस मुंबई आ रहे थें... फ्लाइट में ये दोनों सितारे बैठते ही बातों में इतना मशगूल हो गए कि इन्हें पता नहीं चला कि कि फ्लाइट कब टेक ऑफ करने लगी। ऐसे में इनके बगल में बैठे एक बुजुर्ग ने इस बात की याद दिलाई और सीट बेल्ट पहनने को कहा पर ये बात सुशांत को बिलकुल भी गवारा नहीं हुई और वह नाराज हो गए।
हालांकि उस वक्त तो सुशांत ने कुछ नहीं किया, पर फ्लाइट टेक ऑफ होने के बाद दो घंटे के पूरे सफर में सुशांत उस बुजुर्ग का मजाक उड़ाते रहें। वहीं सारा भी उनका साथ देती रहा है। ऐसे में फ्लाइट में मौजूद लोगों को सुशांत से कहीं अधिक गुस्सा सारा पर आया कि वे एक नवाबी खानदान से होने के बावजूद सुशांत का साथ दे रहीं थी । हालांकि जब मीडिया ने इस वाकये के बारे में सुशांत से बात करने की कोशिश की तो उन्होंने इस पर कुछ भी कहने से इंकार कर दिया।
वैसे इन दिनों सुशांत अपनी अपकमिंग फिल्म केदारनाथ के लिए सुर्खियां बटोर रहे हैं, वहीं वे अपने अफेयर्स को लेकर भी खबरों में बने रहते हैं, पिछले दिनों जहां कृति सेनन के साथ उनकी रिलेशनशिप की खबरें आ रही थी, वहीं अब सारा अली खान के साथ सुशांत की नजदीकियों की खबरें चर्चा पकड़ रही हैं।
जबकि बॉलीवुड में आने से पहले सुशांत टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे के साथ लिवइन में भी रह चुके हैं, इस तरह प्रोफेशनल लाइफ में बदलाव के साथ-साथ सुशांत के लिए रिश्ते भी बदलते रहें है।
खैर निजी जिंदगी मे सुशांत, जैसा चाहें वैसा करने के लिए स्वतंत्र है, पर दूसरों के साथ उनका दुर्व्यवहार तो बिलकुल भी सही नहीं माना जाएगा और यही वजह है कि फ्लाइट में सुशांत के मिस बिहेव के लिए लोग जमकर उनकी आलोचना कर रहे हैं।
ऐसी रोचक और अनोखी न्यूज़ स्टोरीज़ के लिए गूगल स्टोर से डाउनलोड करें Lopscoop एप, वो भी फ़्री में और कमाएं ढेरों कैश वो भी आसानी से
YOUR REACTION
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0

Add you Response

  • Please add your comment.