Forgot your password?

Enter the email address for your account and we'll send you a verification to reset your password.

Your email address
Your new password
Cancel
महिलाओं में वेजाइनल हाइज़ीन को लेकर संवेदनशीलता बहुत कम देखी गई है। इसके अलावा और जो सबसे बड़ी समस्या सामने आती है वो ये है कि आखिर महिलाएं अपने प्राइवेट पार्ट को किस तरह से नीट एण्ड क्लीन करें कि उसमें हाइज़िनिक प्रोब्लम्स भी खत्म हो जायें। आपको बता दें कि वेजाइनल हाइज़ीन को दुरुस्त रखने के लिए एक सबसे जड़बरदस्त तरीक़ा है- वेजाइनल डाउचिंग।
जी हाँ, महिलाओं के प्रइवेट पार्ट को साफ़ करने के लिए वेजाइनल डाउचिंग का ये ज़बरदस्त तरीक़ा काफी लाभदायक है। ये वास्तव में महिलाओं के लिए काफी सरल और फ्रेण्डली है। इसके अलावा आपको बता दें कि आजकल महिलाओं के बीच में वेजाइनल डाउचिंग का प्रचलन काफी बढ़ भी गया है। इसलिए आज हम आपको इसी के बारे में विस्तार से बताने जा रहे हैं।
क्या है वेजाइनल डाउचिंग?
वेजाइनल डाउचिंग की प्रक्रिया में एक फ्लूइड और पानी की सहायता से वेजाइना को अंदर तक साफ करना होता है। बहुत सी महिलाओं का ये मानना होता है कि वेजाइनल डाउचिंग की मदद से वजाइना की दुर्गंध भी दूर होती है और उन्हें इससे ताज़गी का एहसास होता है।
ऐसे करें सफ़ाई:
वेजाइनल डाउचिंग करने के लिए पानी और वेनेगर वॉश को एक साथ मिलाकर एक बोतल में भर लिया जाता है। इस मिश्रण को वजाइना में स्प्रे किया जाता है जिससे वजाइना को अंदर से साफ किया जा सकता है।
प्राइवेट पार्ट के क्लीन होने से मिलने वाले फायदेः
शरीर में ताज़गी का एहसास होता है।प्राइवेट पार्ट से दुर्गंध नहीं आती है तो हम कॉन्फिडेंट फील करते हैं।गर्भाधारण का ख़तरा नहीं रहता है।पीरियड्स में जर्म्स का ख़तरा नहीं रहता और ब्लीडिंग के वक्त जलन से राहत।सम्भोग करने में अनुकूलता का एहसास होता है।
ऐसी रोचक और अनोखी न्यूज़ स्टोरीज़ के लिए गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड करें Lop Scoop App, वो भी फ़्री में और कमाएं ढेरों कैश आसानी से
YOUR REACTION
  • 1
  • 0
  • 1
  • 0
  • 0
  • 0

Add you Response

  • Please add your comment.