Forgot your password?

Enter the email address for your account and we'll send you a verification to reset your password.

Your email address
Your new password
Cancel
लंदनः भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली की परेशानियाँ बढ़ती जा रही हैं। उनके पीछे एक के बाद एक परेशानियाँ पड़ती जा रही हैं। जहाँ एक तरफ उनसे RCB की कप्तानी ठीन ली गई है, वहीं दूसरी तरफ़ अब उन्हें अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में एक और उलझन का सामना करना पड़ रहा है। दरअसल हुआ ही कुछ ऐसा है। जी हाँ, इंग्लैंण्ड के एक पूर्व खिलाड़ी हैं जिन्होंने कोहली को लेकर एक चौंकाने वाला ट्वीट कर दिया है।
आपको बता दें कि पूर्व इंग्लिश कप्तान माइकल वॉन ने टीम इंडिया के कैप्टन विराट कोहली पर तंज कँसा है। पहली पारी में विराट कोहली द्वारा लिए गए रिव्यू बेकार होने के बाद मैच के तीसरे दिन भी भारत ने 2 बार डीआरएस का इस्तेमाल किया, लेकिन फिर टीम के दोनों रिव्यू बेकार चले गए। रिव्यू लेने के गलत फैसलों की वजह से वॉन ने कोहली को सबसे खराब रिव्यूअर करार दिया है।
रविवार को वॉन ने ट्वीट करके कहा, 'विराट दुनिया के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज हैं यह एक फैक्ट है, विराट दुनिया के सबसे बेकार रिव्यूअर हैं यह भी फैक्ट है।' दरअसल तीसरे दिन टीम इंडिया ने पहला रिव्यू कीटोन जेनिंग्स के खिलाफ लिया, इस वक्त रविंद्र जडेजा गेंदबाजी कर रहे थे।
<blockquote class="twitter-tweet" data-lang="en"><p lang="en" dir="ltr">Virat is the best Batsman in the World .. <a href="https://twitter.com/hashtag/Fact?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw">#Fact</a> .. Virat is the worst reviewer in the World .. <a href="https://twitter.com/hashtag/Fact?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw">#Fact</a> <a href="https://twitter.com/hashtag/ENGvsIND?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw">#ENGvsIND</a></p>— Michael Vaughan (@MichaelVaughan) <a href="https://twitter.com/MichaelVaughan/status/1038808402326155264?ref_src=twsrc%5Etfw">September 9, 2018</a></blockquote><script async src="https://platform.twitter.com/widgets.js" charset="utf-8"></script>
हैरानी की बात है कि यह पहली बार नहीं है जब किसी ने रिव्यू की वजह से कोहली पर निशाना साधा है। इससे पहले पूर्व क्रिकेटर अजीत अगरकर भी कोहली द्वारा पहली पारी में लिए गए रिव्यू पर सवाल उठा चुके हैं। गौरतलब है कि पहली पारी में कोहली ने कुक और मोइन अली के खिलाफ रिव्यू लिया था और दोनों रिव्यू बेकार गए थे।
ऐसी रोचक और अनोखी न्यूज़ स्टोरीज़ के लिए गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड करें Lop Scoop App, वो भी फ़्री में और कमाएँ ढेरों कैश आसानी से
YOUR REACTION
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0
  • 0

Add you Response

  • Please add your comment.