Forgot your password?

Enter the email address for your account and we'll send you a verification to reset your password.

Your email address
Your new password
Cancel
बॉलीवुड में अगर किसी कलाकार को सलमान खान का साथ मिल जाए तो फिर उसका इंडस्ट्री में चमकना भी तय है। सलमान ने अब तक ना जाने कितने कलाकारों की किस्मत बदली हैं, जो आज इंडस्ट्री पर राज कर रहे हैं। इस कड़ी में अब वे अपने बहनोई आयुष शर्मा को भी फिल्म लवरात्रि से बॉलीवुड में लॉंच कर रहे हैं, वहीं इस वक्त बी-टाउन में एक और शख्स पर सलमान की मेहरबानी देखी जा रही है,जिसके साथ ही सलमान की तरफ से इंड्स्ट्री को नए सितारे मिलने के कयास लगाए जाने शुरू हो चुके हैं।
दरअसल, बीते दिन रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी के घर पर आयोजित गणेश उत्सव के समारोह में तीनों समेत बॉलीवुड के कई बड़े सितारों का जमावड़ा लगा। वैसे तो इस मौके पर रेखा, माधुरी दीक्षित, कैटरीना कैफ जैसी की खूबसूरत एक्ट्रेस का दिलकश अंदाज भी देखने को मिला पर इस आयोजन में सारा लाइम लाइट सलमान खान के साथ पहुंची उनकी भांजी अलेजे अग्निहोत्री ले गईं। दरअसल अलीजे यूं तो एक स्टारकिड हैं पर अक्सर वे लाइमलाइट से दूर ही रहती हैं, ऐसे में वे जब इस आयोजन में कार से अपने मामा के साथ उतरीं तो मीडिया के कैमरे उनकी तरफ ही घूम गए।
इस मौके पर अलीजे सफेद रंग की एक ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही थी। वहीं वे सलमान अपनी भांजी के हाथ मीडिया को पोज़ देते नजर आए। मामा-भांजी की इस जोड़ी की तस्वीरें बीते शाम से खूब छाई हुई हैं और जिस तरह से अलीजे की तस्वीरें सोशल मीडिया पर सुर्खियां पा रही हैं उससे कयास लगाए जा रहे हैं कि जल्द ही सलमान उन्हे बॉलीवुड में डेब्यू कराने जा रहे हैं।
आपको बता दें कि अलेजे, सलमान की बहन अलवीरा और एक्टर अतुल अग्निहोत्री की बेटी हैं। वैसे इससे पहले अलीजे की तस्वीर उनके नाना-नानी के साथ वायरल हो चुकी है। दरअसल उनके पापा अतुल अग्निहोत्री ने कुछ दिनों पहले इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की थी जिसमें अलीजे नाना सलीम खान और नानी सलमा खान के साथ आराम करते दिख रही थीं।
View this post on Instagram

Receiving #Love and #Wisdom @alizehagnihotri

A post shared by Atul Agnihotri (@atulreellife) on

वैसे आपको क्या लगता है ? कटरीना कैफ, अथिया शेट्टी और वरीना हुसैन के बाद क्या अब सलमान खान को अपनी भांजी अलीजे को बॉलीवुड में लांच करना चाहिए ? वोट करके जरूर बताएं।
YOUR REACTION
  • 0
  • 0
  • 1
  • 0
  • 0
  • 0

Add you Response

  • Please add your comment.